Funny jokes in Hindi

     
   टूर पर रहने वाले सेल्स ऑफीसर को पत्नी ने कहा
      आप इतनी नई जगहों पर जाते हो कभी तो मुझे भी ले जाया करो
    बहुत दिनों से पत्नी की जिद के बाद बैंकाक की ट्रीप पर वो पत्नी को साथ ले गया।
     एयरपोर्ट से निकल के बढ़िया होटल रुम में पहुंचे
     पति ने कहा - अच्छा तो मैं फ्रेश हो जाता हूं, सुबह जल्दी से उठ के बीच पे घुमने चलेंगे।
     ऐसा कह कर डिनर का ऑर्डर के साथ सुबह 6 बजे का वेक अप काॅल भी बुक करा दिया।
     डिनर के बाद थके हुए साहब और उनकी पत्नी मस्त सो गए।
सुबह 6 बजे वेक-अप कॉल की घंटी बजी।
साहब करवट बदलते हुए नींद में बोले : वही चुड़ैल का फ़ोन होगा, रहने दे मत उठा।
पत्नी: किस चुड़ैल की बात कर रहे हो ?
पति : अरे यार मेरी बीवी और कौन, तुम भी ना कभी कभी बेवकूफों जैसी बातें करती हो।
आगे बेचारे उस पति के साथ इतना बुरा हुआ कि मैं बता नहीं सकता।


   ये अखबार वाले भी ना, उम्मीद टूटने नहीं देते
   आज ही अखबार में खबर छपी है
     2 बच्चे की मां प्रेमी संग फरार
    😜😜😜😜😜


   मच्छरों को मारने का तरीका
    चीनी और लाल मिर्च का मिक्सचर बनाकर मच्छरों को खिला दें।
    मिक्सचर खाते ही वह पानी की तलाश में निकलेगा
     जैसे ही वह टैंक के पास पहुंचेगा उसे धक्का दे दो वह भींग जाएगा
    और खुद को सुखाने के लिए जैसे ही वह आग के पास जाए
   उसी वक्त आप आग में बम फेंक दो वो जख्मी होकर अस्पताल जाएगा,
   आप अस्पताल जाकर उसका आक्सीजन मास्क उतार दो
     मच्छर वही मर जाएगा
   शुक्रिया कहने की जरूरत नहीं मुझे खुशी हुई आपकी हेल्प कर के



Post a Comment

0 Comments