कपिल शर्मा की शादी

     साल 2018 बहुत सारे सेलिब्रिटी की शादी का साल रहा है।12 दिसंबर को ग्रेट कोमेडियन कपिल शर्मा भी इस साल शादी के बंधन में बंध गए।उनकी शादी उनकी दोस्त गिन्नी चतरथ से हुई। कपिल शर्मा दुल्हे के भेष में तो बहुत बार दिखे,अपने शो और फिल्म में लेकिन कल असली के दुल्हे बन ज्यादा जंच रहे थे।
कपिल शर्मा की शादी

      कपिल की वेडिंग ड्रेस एमरल्ड ग्रीन कलर की शेरवानी‌ जिसपर गोल्डन कलर का काम और बाह पर धागों का काम किया गया है।गोल्डन कलर की खुबसूरत पगड़ी जिसमें ग्रीन स्टोन की कलगी थी। हल्की-हल्की दाढ़ी राॅयल लुक, हाथ में तलवार ...


   वहीं गिन्नी ने वहीं गिन्‍नी लाल जोड़े के साथ खास ब्राइडल जूलरी में नजर आईं। इसके साथ गिन्‍नी ने भारी मांग टीका और चूड़े के साथ कलीरे भी पहने थे।

    कपिल शर्मा की शादी में टीवी जगत की बहुत सारी सेलिब्रिटी आई, जिनमें भारती सिंह , सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुदेश लहरी, गुरदास मान समेत कई सितारे शामिल हुए।

     फेमस सिंगर ऋचा शर्मा भी आई थी।मास्टर  सलीम के साथ ऋचा शर्मा ने अपनी आवाज का जादू भी बिखेरा। उनकी मां ढोलक की थाप पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए नाचे भी।  नवजोत सिंह सिद्धू भी आये। सारा कार्यक्रम अमृतसर में ही हुआ।

   कपिल शर्मा का जल्द ही सोनी चैनल पर "द कपिल शर्मा शो सीजन 2 आ रहा है। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन अब फिर से होगा। मेरे फेवरेट है कपिल शर्मा।

#Kapilsharma #kapilsharmawedding #kapilsharmaginnichatrath #kapilsharmashow
  

   
     

   

Post a Comment

0 Comments