Funny jokes in Hindi

 




   
    45+ किटी पार्टी की कुछ शहरी महिलाएं सेलिब्रेट करने लांग ड्राइव पर गई।
    शहर से बहुत दूर खेतों के करीब, बड़े बड़े फलदार वृक्षों से घिरा एक साफ सुथरा तालाब था। सारी महिलाएं सुनसान इलाका देख बेपरवाह हो, तालाब में नहाने उतर गई।

      तभी खेत का बुजुर्ग मालिक एक टोकरी लिए फल जमा करने वहाँ पहुँचा।उसे देख महिलाएँ और गहरे पानी में चली गईं और वहाँ से चिल्लाते हुए बोलीं : "आप यहाँ से जाओ। तभी हम बाहर आ पाएँगे।"

      बुजुर्ग आदमी : "मैं यहाँ तैरने या तुम्हें तालाब से बाहर निकालने के लिए नहीं आया हूँ।मैं तो यहाँ सिर्फ तालाब में रहने वाले मगरमच्छ को खाना  खिलाने आया हूँ ... !!!"
ये सुनते ही सारी महिलाएँ चीखती हुई तुरंत तालाब से बाहर निकल आईं...

      Moral  : उम्र चाहे कोई भी हो.....कबहूं ना सुधरहिएं

Men will be Men ... !!!
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂




https://aayushmank.blogspot.com/2020/03/Happy-holi-image.html

_____________________________________________

         बीबी - सुनो जी, जब आपने पहली बार घुंघट उठाया था तो आपको कैसा लगा था?

      पति - मां कसम, मैं तो मर ही जाता अगर टीवी पर " आहट" देखने की आदत नहीं होती।

_____________________________________________


____________________________________________

अहम सूचना :-

कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नही हैं। केवल आपको कुछ सावधानियां बरतनी हैं।

जैसे :- सबसे ज्यादा नोट/रुपए ही है जो पूरे दिन में न जाने कितनों के संपर्क में आते हैं। अतः पहले ग्लव्स पहने। फिर नोट/रुपए गिनकर एक एयर टाइट पॉलीथिन में बन्द करे। उसके बाद *मुझे* मेरे नंबर पर फोन करें। मैं उन्हें आपसे ले लूंगा। 🙃

ये मैं केवल समाज कल्याण हेतु कर रहा हूँ। अतः इसे स्वार्थ की भावना से न देखा जाए !!🙏🤗😜😛😅😂?

__________________________________________


_____________________________________________


Post a Comment

0 Comments