Funny jokes in hindi

एक सहेली ने दूसरी सहेली से कहा–मेरे पति मुझे बहुत

प्यार करते हैं ,

कहते है तुम सात जन्मों तक मेरी पत्नी रहों

दूसरी सहेली बोली–ये मर्द ऐसे ही होते हैं,

सातवें जन्म से आगे के लिए किसी और को

बोल रखा होगा.

Funny jokes in hindi


एक बार पठान अपनी वाइफ के साथ मेला देखने गया,

मेले में हवाईजहाज की सैर भी करवाते थे,

पठान ने सोचा कि चलो हम भी

हवाई जहाज की सैर कर लेते हैं लेकिन,

500 रुपये की टिकट सुनकर पठान का मुंह लटक गया,

यह देखकर चालक बोला,

आप हवाई जहाज में आधा घंटा सैर कर सकते हैं,

इस दौरान अगर आप के मुंह से आवाज़ निकली तो,

मैं आप से टिकट के पैसे लूंगा,

नहीं तो यह सैर आप के लिए मुफ्त,

पठान सुन कर खुश हो गया और मान गया,

दोनों जहाज में बैठ गए और चालक ने,

अपने करतब दिखाने शुरू कर दिए,

चक्कर बनाया,

उल्टा घुमाया और कभी डाइव लगायी,

आखिर में उसने जहाज नीचे उतारा,

नीचे उतरने के बाद चालक बोला,

मान गए पठान साहब आपको,

इस तरह के करतबों के साथ तो किसी की भी,

चीखें निकल जाती लेकिन,

आपने तो एक आवाज़ नहीं निकाली,

पठान ने अपने माथे से पसीना पोंछा,

और बोला,अब आपको कैसे बताऊँ कि,

किस तरह मैंने अपने आप को रोका यहाँ तक कि,

वाइफ के बाहर गिरने पर भी मैं नहीं बोला,

क्योंकि 500 रुपये का सवाल था।

Funny jokes in hindi

आपरेशन के बाद पेशेंट बोला-

डाक्टर साहब,क्या अब मैं रोग मुक्त हूँ?

सामने से जवाब मिला-बेटा,

डाक्टर साहब तो धरती पर ही रह गए,

मैं तो चित्र गुप्त हूँ।

Funny jokes in hindi
 😋 😡                        😡
पत्नी द्वारा अपने पति को नए
अंदाज  में
दी  गयी  *धमकी* :-

तुम  जितना  समय,
*_facebook,  WhatsApp,  twitter_*
को  दोगे..!

मैं  उतना  ही  समय... 💃
*flipkart,  Amazon,  snapdeal*
को  दूंगी..!!   😜

Husband offline immediately  😭
Funny jokes in hindi
 ठण्ड में नहाने के लिये
गीजर चाहिये
या
जिगर चाहिये...😂😂😂😂
Funny jokes in hindi
 पैसे होने से कुछ नही होता दिल भी बड़ा होना चाहिए

इशा अम्बानी के शादी में बूंदी का रायता नही था बताओ

  • क्या करोगे इतने पैसे का😂😂😂

Funny jokes in hindi

Post a Comment

0 Comments